Home धार्मिक अचानक आई मुसीबत से इस तरह मिलेगा छुटकारा

अचानक आई मुसीबत से इस तरह मिलेगा छुटकारा

4
0

अचानक अगर आपके जीवन में मुसीबत आ जाएं तो इन मंत्रों से आप छुटकारा पा सकते हैं। नौकरी में अचानक मुसीबत आएं तो – अगर आपकी नौकरी में अचानक मुसीबत आ गई तो इसके लिए ‘ऊं गं गणपतये नमः’ , 3 दिनों तक सुबह और शाम इस मंत्र का जाप करें। इस मंत्र का जाप रुद्राक्ष की माला से 7 दिनों कर करें। साथ ही गणेश जी को दूब अर्पित करें।

यह भी पढ़ेे: बाथरुम आपको बना सकता है धनवान, जानिए कैसे !

शादी फाइनल होने के बाद मुसीबत आ जाएं तो- अगर आपकी शादी तय हो गई और बाद में शादी होने में कोई मुसीबत आ जाएं तो ये उपाय करें दृ इसके लिए ‘ऊं ह्रीं गौर्ये नमरू मंत्र का जाप मां दुर्गा के सामने बैठकर तीन दिनों तक करें। मंत्र का 11 माला जाप करें। इस मंत्र का जाप लाल चंदन की माला से करें। साथ ही मां दुर्गा को लाल फूल अर्पित करें। मंत्र का जाप लाल कपड़े धारण करके करें।

यह भी पढ़ेे: हांथ के पंजे पर छिपा है निरोग रहने का राज

अचानक शादीशुदा जीवन में परेशानी हो तो -स्त्रियों के लिए सर्वोत्त्म मंत्र होगा- ऊं पार्वतीपतये नमः, पुरुषों के लिए सर्वोत्तम मंत्र नमः शिवाय होगा। इस मंत्र का जाप रुद्राक्ष की माला से 27 दिनों तक करें। मंत्र का जाप भगवान शिव के समक्ष करना चाहिए। भगवान शिव को बेलपत्र अर्पित करें।
धन के लेन-देन में समस्या- इसके लिए सर्वोत्तम मंत्र ऊं श्रीं श्रीयै नमरू होगा। इस मंत्र का जाप स्फटिक या मोती की माला से करें। मंत्र का जाप 11 माला करें। साथ ही मां लक्ष्मी को गुलाबी कपड़े में अक्षत अर्पित करें।
वास्तु के हिसाब से घर में क्या होना चाहिए पेड़ पौधों का स्थान
मुकदमे की मुसीबत से छुटकारा दृ इस मंत्र ‘ऊं नमो भगवते आन्जनेयाय महाबलाय स्वाहा’ का जाप करें। जिस दिन से इस तरह की समस्या आएं उसी दिन से इस मंत्र का जाप नौ माला करना शुरु कर दें। इस मंत्र का जाप हनुमान जी के सामने तुलसी की माला से करें। सेहत संबंधी समस्या हो तो – सेहत संबंधी समस्या के लिए ‘ऊं लक्ष्मणप्राणदात्रे नमः’ मंत्र का जाप करें। हनुमान जी के सामने अखंड दीपक जलाएं।

यह भी पढ़ेे: ट्रंप और मोदी की चाहत, भारत-अमेरिका की सेेेेना हो दुनिया में बेस्‍ट

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।