Home Socially viral कुत्ते ने मासूम बच्ची को पानी में डूबने से बचाया, सोशल मीडिया...

कुत्ते ने मासूम बच्ची को पानी में डूबने से बचाया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

3
0

[object Promise]

पानी में चली गई थी बच्ची की बॉल

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे खेल रही एक छोटी बच्ची की बॉल खेलते-खेलते नदी में चली जाती है और बच्ची बॉल को निकालने के लिए नदी में जाने लगी लगती है। तभी पास में बैठा हुआ कुत्ता सतर्क हो जाता है और बच्ची की फ्रॉक को खींच लेता है और बच्ची नीचे जमीन पर गिर जाती है। उसके बाद कुत्ता खुद पानी में जाकर बच्ची की बॉल निकालकर लाता है।

आईएफएस सुशांत नंदा ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है और वीडियो को अभी तक 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा 600 लोग इस वीडियो को अभी तक री-ट्वीट कर चुके हैं और 3200 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आईएफएस सुशांत नंदा अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसे अद्भुत वीडियो शेयर करते रहते हैं । हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह वीडियो कहां का है और कब का है। लेकिन वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कुत्ते की समझदारी और सतर्कता की काफी तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि कुत्ता अगर समझदारी नहीं दिखाता तो बच्ची के साथ अनहोनी हो सकती है। साथ ही कुछ यूजर्स ने लिखा कि जानवर भी प्यार की भाषा को अच्छी तरह से समझते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।