Home Socially viral दिव्य सेवा फाउंडेशन की एक दिव्य कोशिश

दिव्य सेवा फाउंडेशन की एक दिव्य कोशिश

10
0

दिव्य सेवा फाउंडेशन की एक दिव्य  कोशिश

वर्षा बर्मा

पैसे की तंगी की वजह से यदि कोई बच्चे को शिक्षा से वंचित रहना पड़े यह बड़े ही दुर्भाग्य की बात है दूसरी तरफ यदि या बाद पता चलते ही कोई भी व्यक्ति पूरे 1 साल की फीस भरने के लिए क्षणभर में राजी हो जाए ठीक इतनी बड़ी बात है कितनी खूबसूरत बात है कितनी महान बात है कुछ ऐसा ही हुआ…
यह बेटी है प्रियंका गुप्ता जो एस एन पब्लिक स्कूल बहराइच में कक्षा आठ की छात्रा है इसकी दादी तारा देवी उम्र लगभग 65 वर्ष को स्तन कैंसर है दादी तारा देवी को दिव्य सेवा फाउंडेशन और एक कोशिश ऐसी भी के माध्यम से विगत 3 वर्षों से प्रत्येक शुक्रवार राशन मुहैया कराया जा रहा है तारा देवी का एक और grandson Prince जो अब ट्वेल्थ का छात्र है की पढ़ाई भी दिव्य सेवा फाउंडेशन और एक कोशिश है सीडी के माध्यम से बजरंगबली द्वारा प्रदान की गई है। प्रिंस को साल भर की फीस कॉपी किताबें और साइकिल का सहयोग भी प्रदान किया गया है।दिव्य सेवा फाउंडेशन की एक दिव्य  कोशिशतारा देवी द्वारा कक्षा आठ में पढ़ने वाली अपनी पोती प्रियंका गुप्ता की पढ़ाई जारी रखने हेतु रुपए 111 65 /-की अपील की गई थी जिसको हमारे द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। हमारी हमारी पोस्ट को पढ़कर श्रीमती रिचा सिंह जो ग्रीनवुड अपार्टमेंट गोमती नगर विस्तार लखनऊ में रहती है के द्वारा ₹11200 का सहयोग किया गया, जो प्रियंका गुप्ता और उसकी दादी तारा देवी को सौंप दिया गया, ताकि एक कन्या की पढ़ाई बीच में ना छूटे।दिव्य सेवा फाउंडेशन की एक दिव्य  कोशिशकिसी भी दशा में l ईश्वर श्रीमती रिचा सिंह जी की सभी मानव कामनाओं को पूर्ण करें जिन्होंने एक बारी में ₹11200 का सहयोग इस बेटी की पढ़ाई जारी रखने के लिए कर दिया कितनी खुशी मिलती है कि एक अच्छे परिवार के दो बच्चे परिवार में दादी को कैंसर हो जाने के कारण पढ़ाई बीच में छोड़ने को मजबूर थे और दोनों की पढ़ाई जारी रखने के लिए प्रभु हनुमान ने हमें सेवा प्रदान की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।