Home खेल अमेरिकी दिग्गज वीनस विलियम्स खेलेंगी World TeamTennis में

अमेरिकी दिग्गज वीनस विलियम्स खेलेंगी World TeamTennis में

2
0

[object Promise]

वॉशिंटन। महिला टेनिस की सबसे सफल मौजूदा खिलाड़ी अमेरिकी स्टार सेरेना विलियम्स एक भार फिर से कोर्ट पर वापसी करने के लिए तैयार है। अमेरिकी दिग्गज महिला खिलाड़ी वीनस विलियम्स पश्चिमी वर्जीनिया में 12 जुलाई से शुरू होने वाली विश्व टीम टेनिस प्रतियोगिता में शिरकत करेंगी। यह 15वां अवसर होगा जबकि विश्व की यह पूर्व नंबर एक खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में खेलेंगी।

वीनस इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली नौ टीमों में से वॉशिंटन कैस्टल्स का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह टूर्नामेंट तीन सप्ताह तक चलेगा। इस प्रतियोगिता के मैच आम तौर पर देश के विभिन्न स्थलों में खेले जाते हैं लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए आयोजकों ने इस बार इसका आयोजन एक स्थल पर करने का फैसला किया है।

आयोजकों को रहना होगा सतर्क

इसी महीने क्रोएशिया में कराए गए एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट को लेकर काफी विवाद हो चुका है। इसमें खेलने के लिए हामी भरने वाले ज्यादातर खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी भी इस कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके अलावा बोर्ना कोरिक, विक्टर ट्रॉकी, दिमित्रोव के कोच क्रिस ग्रो और जोकोविच के फिटनेस कोच मार्को पैनीकी भी पॉजिटिव पाए गए थे।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।