Home खेल आईएसएल-7 : आमने-सामने होंगे बोम्बोलिम में केरला और जमशेदपुर

आईएसएल-7 : आमने-सामने होंगे बोम्बोलिम में केरला और जमशेदपुर

1
0

[object Promise]

बोम्बोलिम| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स और जमशेदपुर एफसी के बीच सामना होना है और इस मैच के जरिए दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। दोनों टीमें 13 मैचों के बाद अंकतालिका में टॉप चार से बाहर है। नौवें नंबर पर काबिज केरला अपने प्रतिद्वंद्वी से एक स्थान नीचे है। दोनों टीमें टॉप चार में पहुंचना चाहती है।
केरला ने इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 22 गोल खाएं है और उसके नाम पिछले 10 मैचों में केवल एक ही क्लीन शीट है। इसके अलावा उसके मुख्य कोच किबु विकुना खुद निलंबन झेल रहे हैं और उनकी जगह सहायक कोच इशफाक अहमद टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे।
अहमद को उम्मीद है कि उनकी टीम अभी और क्लीन शीट हासिल करेगी। केरला का अटैक अच्छा है और उसके लिए अब तक नौ विभिन्न खिलाड़ियों ने गोल किए हैं।
दूसरी तरफ, जमशेदपुर ने अब तक केवल 13 ही गोल किए है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में हैदराबाद एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा था।
दोनों टीमें पिछली बार जब एक दूसरे से भिड़ी थी तो पांच गोलों के मुकाबले में केरला ने जीत दर्ज की थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।