Home खेल आखिर किस बात की मिल रही रोहित को बधाई, करने लगे अचानक...

आखिर किस बात की मिल रही रोहित को बधाई, करने लगे अचानक ट्विटर पर ट्रेंड…

2
0

[object Promise]

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 13 साल पूरे कर लिए हैं। 23 जून को ही हिटमैन ने टीम इंडिया की तरफ से अपना पहला मैच खेला था। रोहित के इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 13 साल पूरे होने पर उनके फैंस ने शानदार बना दिया है। एक दिन पहले से ही सोशल मीडिया पर बधाई संदेश देकर चाहने वालों ने रोहित को ट्रेंड कर दिया।

23 जून 2007 को रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले से अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। राहुल द्रविड़ की कप्तानी में खेलने उतरे रोहित को इस मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया था।

आयरलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 193 रन पर सिमट गई थी। बारिश से बाधित इस मैच में भारत के सामने 171 रन का संशोधित लक्ष्य रखा गया जिसे सौरव गांगुली और गौतम गंभीर की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने 1 विकेट खोलकर हासिल कर लिया था।

रोहित को फैंस करियर के 13 साल पूरे होने पर अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया में उनके जमाए चार शतक को एक फैंस ने याद किया और इसकी तस्वीर साझा की।

रोहित को छक्कों के लिए जाना जाता है और वनडे में वह भारत की तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजी हैं। एक फैन ने इस जानकारी को भी साझा किया।

एक फैन ने रोहित के टी20 में किए गए कमाल को बारे में बताते हुए लिखा, वह अकेले ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने पहले मैच में एक भी गेंद नहीं खेला और उसके बाद इस फॉर्मेट में शतक बनाने में कामयाब हुए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।