Home खेल कोरोना के कारण स्थगित हुई एफआईएच हॉकी प्रो लीग

कोरोना के कारण स्थगित हुई एफआईएच हॉकी प्रो लीग

4
0

[object Promise]

भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 15 और 16 मई को स्पेन जबकि 23 और 24 मई को जर्मनी के खिलाफ दो चरण के मुकाबले खेलने थे। एफआईएच ने बयान में कहा, एफआईएच, हॉकी इंडिया के अलावा जर्मनी, स्पेन और ग्रेट ब्रिटेन के राष्ट्रीय हॉकी संघ इन मैचों को किसी और तारीख पर कराने के सभी संभावित विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

भारत के इस महीने स्पेन और जर्मनी के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर होने वाले एफआईएच प्रो लीग मैचों को इस एशियाई देश में बढ़ते कोविड-19 मामलों के कारण अंतरराष्ट्रीय यात्रा में पाबंदियों के कारण स्थगित कर दिया गया है। हॉकी की वैश्विक संचालन संस्था अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

लंदन में आठ और नौ मई को होने वाले मैचों को भी इससे पहले स्थगित किया गया था।’ बयान के अनुसार, वैश्विक हॉकी समुदाय की ओर से एफआईएच भारतीय हॉकी समुदाय, उनके परिवार और मित्रों के प्रति समर्थन और सहानुभूति जताना चाहता है।

उन्होंने कहा, भारत के लिए मुश्किल समय में हमारी सहानुभूति सभी भारतीयों के साथ है। पिछले महीने ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ लंदन में होने वाले भारत के एफआईएच प्रो लीग मैचों को भी स्थगित कर दिया गया था। भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण ब्रिटेन के देश को यात्रा से संबंधित लाल सूची में डाले जाने के बाद यह फैसला किया गया था।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।