Home खेल क्रिकेट दीवानगी पागलपन में बदली, कोहली का आउट होना लगा इतना बुरा,...

क्रिकेट दीवानगी पागलपन में बदली, कोहली का आउट होना लगा इतना बुरा, फैंस ने खुद को लगा दी आग

2
0

[object Promise]

रतलाम । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए लोगों की दीवानगी किस हद तक है, ये तो सभी बखूबी जानते हैं। लेकिन जब दीवानगी पागलपन में बदल जाए, तो परिणाम भयावह होता है। कुछ ऐसा ही पागलपन कोहली के एक फैन के सिर चढ़ गया, जो खुद उसके लिए ही घातक साबित हुआ।

जावरा फाटक रोड स्थित आंबेडकर नगर के रहने वाले सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबूलाल बैरवा (63) शुक्रवार रात विराट कोहली के सस्ते में आउट होने पर आहत हो गए। उन्हें कोहली का आउट होना इतना बुरा लगा कि बाबूलाल ने अपने शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

जैसे ही आग लगने की भनक घरवालों को लगी, तब तक वे 15 प्रतिशत झुलस चुके हैं। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि शनिवार को बाबूलाल बैरवा केपटाउन में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का प्रसारण टीवी पर देख रहे थे, तभी कोहली अचानक आउट हो गए। कोहली का आउट होने उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने खुद को आग लगा ली।

पत्नी व घर के बाहर खड़े लोगों ने पहुंचकर आग बुझाई और अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। उनका चेहरा, सिर और आग बुझाने के दौरान हाथ झुलस गए। बाबूलाल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कोहली के आउट होने पर ही आग लगाई थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।