Home खेल जोफ्रा आर्चर का दूसरा कोरोना टेस्ट रहा नेगेटिव तो जुड़ सकते हैं...

जोफ्रा आर्चर का दूसरा कोरोना टेस्ट रहा नेगेटिव तो जुड़ सकते हैं इंग्लैंड की टीम के साथ

3
0

[object Promise]

लंदन। इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर गुरुवार 25 जून को टीम के ट्रेनिंग कैंप में जुड़ सकते हैं, जो कि बंद दरवाजों के पीछे जारी है। हालांकि, इसके लिए उनका दूसरे कोरोना टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आना चाहिए। इंग्लैंड की टीम का कैंप वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए जारी है। इसी कैंप में आर्चर को शामिल किया जाना है, लेकिन सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उनके दो कोरोना टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आना चाहिए।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने एक बयान में कहा है, “जोफ्रा आर्चर और उनके घर में काम करने वाले कर्मचारियों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। जोफ्रा आर्चर का दूसरा टेस्ट कल (बुधवार 23 जून) को होगा और अगर इस टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आता है तो वे गुरुवार से इंग्लैंड के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हो सकते हैं।”

बाकी टीम के खिलाड़ी और इंग्लैंड प्रबंधन टीम साउथेम्प्टन में मंगलवार दोपहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अपनी तैयारी शुरू करने के लिए उतरेगी। मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला इसी मैदान पर 8 जुलाई से होना है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्रेनिंग कैंप में सिर्फ 30 खिलाड़ियों को रखा है, जबकि टेस्ट सीरीज के लिए इसमें से 20 खिलाड़ियों को चुना जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन जुलाई में फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट के शुरू होने की तैयारी है। इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज सीरीज के साथ टेस्ट क्रिकेट की वापसी होगी। वेस्टइंडीज टीम दौरे के सात सप्ताह के दौरान “जैव-सुरक्षित” वातावरण में रह रही है। इस बीच कैरेबियाई टीम यहां ट्रेनिंग और प्रैक्टिस कर रही है। सभी खिलाड़ी और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए व्यापक चिकित्सा और संचालन की योजना भी बनाई गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।