Home खेल टेटे : कांस्य पदक जीता माथन राजन ने स्वीडन में

टेटे : कांस्य पदक जीता माथन राजन ने स्वीडन में

2
0

[object Promise]

नई दिल्ली। पहली बार अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) की जूनियर सर्किट में भाग ले रही युवा टेबल टेनिस खिलाड़ी माथन राजन हंसीनी ने स्वीडन के ओरेबो में समाप्त हुए स्वेडिश जूनियर एंड कैडेट ओपन में कांस्य पदक अपने नाम कर लिया। 10 साल की राजन को सेमीफाइनल में रूस की लुलिया पुगोवकिना के खिलाफ 12-10, 9-11, 5-11, 8-11 से हारकर कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

इससे पहले उन्होंने अंतिम-16 में में रूस की अलेक्जेंद्रे बोकोवा को 12-10, 9-11, 9-11, 3-11 से और क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की इशा बाजपेयी को 11-3, 12-10, 11-9 से सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की थी।

इस बीच, कैडेट गर्ल्स सिंगल वर्ग में एक और भारतीय सुहाना सैनी ने अंतिम-16 में प्रवेश कर लिया, जबकि कैडेट ब्वायज सिंगल वर्ग में सुरेश राज प्रयेश भी प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।