Home खेल दर्शक बोले वन्समोर, वीरू का बोला बल्ला

दर्शक बोले वन्समोर, वीरू का बोला बल्ला

2
0

[object Promise]

रायपुर।  दुनिया की नंबर वन जोड़ी ने एक बार फिर साबित कर दिखाया कि आखिर वह नंबर वन क्यूं हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके सहवाग और सचिन का बल्ला एक बार फिर जमकर बोला। मौका था नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायाण सिंह स्टेडियम में 21 मार्च तक आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का।

जिस उम्मीद के साथ सचिन और सहवाग की ओपनिंग जोड़ी को देखने के लिए हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे थे कुछ वैसा ही देखने को मिला। पहले ही ओवर से सहवाग ने चौके-छक्के से शुरुआत की। मैच में सहवाग का बल्ला जमकर बोला। पूरा स्टेडियम वीरू…वीरू…वीरू नाम से गूंजा। दर्शकों ने मैच का जमकर लुफ्त उठाया।

सचिन, सहवाग और युवराज के समर्थक

सचिन-सहवाग के बाद युवराज सिंह के समर्थक सबसे ज्यादा पहुंचे। लोगों ने परिवार के साथ मैच का आनंद उठाया।

कड़ी सुरक्षा के बीच स्टेडियम में इंट्री

कोरोना काल को देखते हुए सभी गेंटों में आटोमैटिक तापमान मापने वाली मशीन लगी थी। वहीं सैनिटाइजर भी था। बिना मास्क अंदर किसी को जाने की अनुमति नहीं दी गई। सिक्के तक बाहर रखवा दिए गए।

दिव्यांग भोला भी पहुंचे मैच देखने

क्रिकेट और सचिन को चाहने वाले विश्व भर में हैं। ऐसे ही छत्तीसगढ़ में दिव्यांग भोला भी हैं। भोला चल नहीं सकते। 14 साल से सचिन के फैन हैं। उन्होंने कई दिनों पहले ही आनलाइन टिकट बुक कर लिया था। भोला मंडल स्वजनों के साथ मैच देखने पहुंचे थे।

जानिए क्या कहना है दर्शकों का

‘सचिन-सहवाग की पुरानी जोड़ी एक बार फिर देखने को मिली। पहली बार लाइव मैच देखने का मौका मिला।’

-अभिरल तिवारी

‘युवराज सिंह पसंदीदा खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी नहीं आई। गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया। मैच देखकर अच्छा लगा।’

  • प्रकाश दुबे

‘सहवाग का बहुत बड़ा फैन हूं। जिस उम्मीद को लेकर मैच देखने आया था सहवाग ने वैसी ही बल्लेबाजी की।’

  • मारकुश सिंह

मैं वीरेेंद्र सहवाग का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उन्हें पहली बार लाइव देखने का मौका मिला। बहुत खुशी हुई।’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।