Home खेल निराधार और फर्जी है मेरी मौत की खबरें : मोहम्मद इरफान

निराधार और फर्जी है मेरी मौत की खबरें : मोहम्मद इरफान

2
0

[object Promise]

लाहौर। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने कार दुर्घटना में अपनी मौत होने की अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें फर्जी और निराधार है। रविवार को सोशल मीडिया पर इरफान की मौत को लेकर कई सारे पोस्ट देखने को मिले थे। हालांकि पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसका खंडन किया और लोगों से फर्जी खबरें न फैलाने का अनुरोध किया।

इरफान ने ट्विटर पर लिखा, “सोशल मीडिया आउटलेट्स पर यह आधारहीन खबर फैल रही है कि एक कार दुर्घटना में मेरी मौत हो गई है। इसने मेरे परिवार और दोस्तों को काफी परेशान कर दिया और मुझे इसे लेकर लगातार फोन आ रहे हैं। कृपया इन चीजों से दूर रहें और कोई दुर्घटना नहीं हुई हम सुरक्षित हैं।”

38 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए अपना पिछला मैच पिछले साल नवंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक चार टेस्ट, 60 वनडे और 22 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें कुल मिलाकर उन्होंने अब तक 109 विकेट चटकाए हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्मद इरफान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया था। पीसीबी ने इसे लेकर अपना शोक संदेश ट्वीट किया था और फैन्स ने इसे गलती से लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान समझ लिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।