Home खेल माउंट माउंगानुई टी-20: तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द

माउंट माउंगानुई टी-20: तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द

1
0

[object Promise]

माउंट माउंगानुई | न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को खेला जाने वाला तीसरा टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। इसी के साथ न्यजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। बे ओवल मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में सिर्फ 2.2 ओवरों का खेल ही हो सका जिसमें वेस्टइंडीज ने एक विकेट खोकर 25 रन बनाए। यहां बारिश आई गई और फिर खिलाड़ी मैदान पर उतर नहीं सके। इसके बाद मैच को रद्द करने की घोषणा कर दी गई।

पहली बार न्यूजीलैंड की कप्तानी कर रहे मिशेल सैंटनर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। लॉकी फग्र्यूसन ने दूसरे ओवर में ब्रेंडन किंग को 11 के निजी स्कोर पर आउट कर न्यूजीलैंड को पहली सफलता दिलाई।

आंद्रे फ्लैचर और काइल मायेर्स क्रमश: चार और पांच रन बनाकर नाबाद रहे। तभी बारिश आ गई और मैच को रोकना पड़ा है।

इससे पहले न्यूजीलैंड ने दोनों टी-20 मैच जीत अपने नाम कर ली थी।

अब यह दोनों टीमें दो टेस्ट मैचों की सीरीज में आमने-सामने होंगी। पहला टेस्ट मैच गुरुवार से सेडन पार्क में शुरू हो रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।