Home खेल युवराज सिंह की तूफानी पारी बेकार, पंजाब की टीम को मिली 25...

युवराज सिंह की तूफानी पारी बेकार, पंजाब की टीम को मिली 25 रन से हार

2
0

[object Promise]

बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह के तूफानी अर्धशतक के बावजूद उनकी टीम पंजाब को विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा के हाथों 25 रन से हार झेलनी पड़ी। शनिवार को खेले गए ग्रुप ए के मैच में वर्षा प्रभावित मैच में जीत के लिए मिले 21 ओवर में 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 20.5 ओवरों में 142 रन पर सिमट गई।

पंजाब के लिए युवराज सिंह ने 36 गेंदों में 51 रन की तूफानी पारी खेली। युवराज ने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का जड़ते हुए पंजाब को लक्ष्य के करीब पहुंचाया। लेकिन बाकी के बल्लेबाजों का साथ न मिलने से उनकी ये कोशिश बेकार रही और पूरी टीम 142 रन पर सिमट गई।

20 फरवरी से शुरू होगी दूसरे दौर की वार्ता, श्री श्री के प्रयासों से आपसी सहमति के आसार

इससे पहले बड़ौदा की टीम ने विष्णु सोलंकी की 49 गेंदों में 77 रन की पारी की बदौलत 7 विकेट पर 167 रन बनाए। सोलंकी ने अपनी शानदार पारी में 8 चौके और 3 छक्के जड़े। एक समय बड़ौदा के 5 विकेट 52 रन पर गिर गए थे लेकिन इसके बाद सोलंकी ने स्वप्निल सिंह (33) के साथ 93 रन की साझेदारी करते हुए स्कोर 7 विकेट पर 167 रन तक पहुंचाया। पंजाब के लिए सिद्धार्थ कौल ने 3 और संदीप शर्मा ने 2 विकेट लिए।

सुंजवान आतंकी हमले में शहीद हो गए पांच जवान, हमला करने वाले चारों आतंकी ढेर

वगीं अन्य मैचों में रेलवे ने असम को 35 रन से हराया जबकि हरियाणा और कर्नाटक का मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। पहले बैटिंग करते हुए रेलवे ने 161 रन बनाए जिसके जवाब में असम की टीम 125 रन पर सिमट गई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।