Home खेल वनडे सीरीज : रिकी पोटिंग को भरोसा, ऑस्ट्रेलिया हराएगा भारत को उसके...

वनडे सीरीज : रिकी पोटिंग को भरोसा, ऑस्ट्रेलिया हराएगा भारत को उसके घर में

2
0

[object Promise]

मुंबई। दो बार के विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत को उसी के घर में हरा सकती है। फिंच की कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल भारत को उसी के घर में पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-2 से हराया था।

इस दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को सीरीज का पहला मैच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। पोंटिंग ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सत्र में कहा कि शानदार विश्व कप और बेहतरीन टेस्ट ग्रीष्मकाल के बाद ऑस्ट्रेलिया पूरे आत्मविश्वास में है, लेकिन भारत पिछली सीरीज की हार का बदला लेना चाहेगा।

मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया 2-1 से सीरीज जीतेगा। ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज से पहले अपने घर में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का सफाया कर चुका है। पोंटिंग ने पहली बार वनडे टीम का हिस्सा बने मार्नस लाबुशैन पर भी आत्मविश्वास जताया है। लाबुशैन ने टेस्ट में दमदार प्रदर्शन कर वनडे टीम में जगह बनाई।

पोंटिंग ने कहा कि मुझे लगता है कि वे मध्य क्रम में ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा काम करेंगे। वे स्पिन के शानदार खिलाड़ी हैं, विकेटों के बीच में भी अच्छा दौड़ते हैं। फील्डिंग भी शानदार करते हैं और अच्छी खासी लेग स्पिन भी कर सकते हैं। वे ओवरऑल पैकेज हैं।

[object Promise]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।