Home State news चुनौतीपूर्ण था पत्रकार की भूमिका निभाना: आशा नेगी

चुनौतीपूर्ण था पत्रकार की भूमिका निभाना: आशा नेगी

6
0

चुनौतीपूर्ण था पत्रकार की भूमिका निभाना: आशा नेगी

मुंबई| अभिनेत्री आशा नेगी ने हाल ही में एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। उनके मुताबिक इस दौरान आईं चुनौतियों से निपटना उन्हें अच्छा लगा। आशा ने वेब सीरीज ‘अभय 2’ में यह भूमिका निभाई है। वह कहती हैं कि उनके प्रशंसक उनके इस रहस्यमय चरित्र के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं।

आशा ने कहा, “मैंने कभी भी पत्रकार की भूमिका नहीं निभाई थी और एक एंकर बनने के लिए जिस ताकत की जरूरत होती है उसे समझना जरूरी है। चरित्र में कई बारीकियां हैं, इसलिए इसकी हर परत को समझना चुनौतीपूर्ण था। मेरे पास दुनिया भर से संदेश आ रहे हैं। मैं इसके अगले सीजन को लेकर बेहद उत्साहित हूं, और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।”

‘अभय 2’ में कुणाल खेमू, चंकी पांडे, बिदिता बाग, राघव जुवल, इंद्रनील सेनगुप्ता और असीमा वर्धन शामिल हैं। यह सीरीज जी5 पर स्ट्रीम हो रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।