Home State news दारोगा की हत्या पर नीतीश के मंत्री का अटपटा बयान, कहा- अमेरिका...

दारोगा की हत्या पर नीतीश के मंत्री का अटपटा बयान, कहा- अमेरिका के पार्लियामेंट पर भी हमला होता है

3
0

[object Promise]

दारोगा की हत्या को लेकर नीतीश के मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा, ”अमेरिका के पार्लियामेंट पर भी हमला होता है और ब्रिटेन की जेल भी खाली नहीं है.”

दारोगा की हत्या को लेकर सूबे के वरिष्ठ मंत्री (ऊर्जा योजना और विकास विभाग) विजेंद्र यादव कह रहे हैं कि ”अमेरिका के पार्लियामेंट पर भी हमला होता है और ब्रिटेन की जेल भी खाली नहीं है.”

बिहार पुलिस के दारोगा की मौत

बता दें कि बिहार के सीतामढ़ी जिले में बुधवार को शराब माफियाओं से मुठभेड़ में बिहार पुलिस के दारोगा की मौत हो गयी. जबकि एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी अनुसार जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुआरी मदन समेत दो गांवों में बुधवार को शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस पर जमकर गोलियां बरसाईं.

गोलीबारी में दारोगा दिनेश राम और एक चौकीदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ऐसे में आननफानन उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन दारोगा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं, गोलीबारी में घायल हुए चौकीदार का इलाज चल रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।