Home State news सोन नदी में श्रीनगर से पांडुका तक पुल निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं...

सोन नदी में श्रीनगर से पांडुका तक पुल निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो जनता नेताओं को सिखा देगी सबक : चांद चौबे

3
0

[object Promise]

कांडी-प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत स्थित सोन नदी के तट पर श्रीनगर से पंडुका तक एक पुल निर्माण की अति आवश्यकता है। उक्त विषय की जानकारी देते हुए नौहटा प्रखण्ड के भाजपा नेता सह युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष-चांद चौबे ने जानकारी दी। चांद चौबे ने कहा कि उक्त पुल का निर्माण झारखण्ड व बिहार दोनों राज्यों को आपस मे आसानी से मिलाने का काम करेगा। युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष-चांद चौबे ने कहा कि प्रत्येक वर्ष जब लोकसभा या विधानसभा का चुनाव नजदीक आता है,तब श्रीनगर से पांडुका तक पुल निर्माण का मुद्दा नेताओं को याद आ जाता है।

चुनाव में मुद्दा बनाने व जीत जाने के बाद नेताओं के द्वारा किए गए सभी वादे समाप्त हो जाते हैं।साथ ही कहा कि अबतक उक्त पुल निर्माण कार्य मे काफी देर हो चुकी है,किन्तु अबतक पुल का निर्माण नहीं हुआ।चांद चौबे ने कहा कि अब जनता मुद्दा बनाने वाले नेताओं को अच्छी तरह जान चुकी है।यदि सोन नदी में पंडुका से श्रीनगर तक पुल निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हुआ तो जनता भी सबक सिखा देगी उन नेताओं को जिसने अभीतक केवल वादा करके मुकर चुके हैं।साथ ही कहा कि इस पुल निर्माण कार्य को सफल बनाने के लिए झारखण्ड के कांडी प्रखण्ड व बिहार के नौहटा प्रखण्ड की जनता को भी खुल कर आगे आना होगा।

तब हो सकेगा उक्त पुल का निर्माण।सोन नदी में पुल नहीं होने के कारण यातायात व लोगों के आवागमन में काफी परेशानी होती है।आयात निर्यात भी नहीं हो पाता।अतः चांद चौबे ने कांडी व नौहटा की जनता से आग्रह किया है कि उक्त पुल का मुद्दा बनना नहीं बल्कि पुल बनना बहुत जरूरी है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।