Home Tech खबरें जैक डोर्सी के दावे पर एलन मस्क की प्रतिक्रिया बोले, हर जगह...

जैक डोर्सी के दावे पर एलन मस्क की प्रतिक्रिया बोले, हर जगह एक कानून नहीं

13
0

 
डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे की शुरुआत हो चुकी है और उन्होने टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क से मुलाकत भी की है। पीएम मोदी की उनके साथ बातचीत कई मायनों में काफी महत्वपूर्ण भी मानी जा रही है। जहां चर्चा टेस्ला के भारत लाए जाने से जुड़ी बताई भीं जा रही है इसके साथ ही पीएम और उनकी मुलाकात के बाद ट्विटर और फ्री स्पीच को लेकर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं। 
न्यूयॉर्क में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया के साथ बातचीत में एलन मस्क ने बोला है कि उनकी सोशल मीडिया कंपनी (Twitter) के पास स्थानीय सरकार की बात मानने के अलावा कोई भी विकल्प नहीं है। 
यह बात उन्होने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में बोली, दरअसल एलन मस्क जब पीएम मोदी से मुलाकात कर लौट रहे थे तो उनसे एक भारतीय पत्रकार ने Twitter और पूर्व सीईओ जैक डोर्सी के दावों को लेकर सवाल भी किया था। 
जानिए क्या बोले एलन मस्क? 
ट्विटर के सह-संस्थापक और पूर्व सीईओ जैक डोर्सी के भारत सरकार के खिलाफ हालिया आरोप के बारे में पूछे जाने पर मस्क ने कहा है कि, “ट्विटर के पास स्थानीय सरकारों की बात मानने के अलावा कोई भी विकल्प नहीं है। अगर हम स्थानीय सरकार के कानूनों का पालन नहीं करते हैं तो हमें बैन भी कर दिया जाएगा”।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।