Home Tech खबरें सैमसंग छोड़ सकता है ‘गैलेक्सी एस23 एफई’

सैमसंग छोड़ सकता है ‘गैलेक्सी एस23 एफई’

17
0

टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर इस साल एस-सीरीज के लिए फैन एडिशन लॉन्च करने की योजना नहीं बना रहा है, जिसका मतलब है कि ‘गैलेक्सी एस23 एफई’ लॉन्च नहीं किया जाएगा। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि गैलेक्सी एस23 एफई इस साल लॉन्च नहीं हो रहा है, इसे रद्द कर दिया गया है या स्थगित कर दिया गया है।

हालांकि, यह मान लेना सुरक्षित है कि गैलेक्सी एस23 एफई को लॉन्च नहीं किया जाएगा क्योंकि कंपनी ने पिछले साल गैलेक्सी एस22 एफई को भी रिलीज नहीं किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसलिए, ऐसा लगता है कि तकनीकी दिग्गज ने फैन एडिशन की पेशकश पूरी कर ली है।

इस साल 1 फरवरी को, दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने वैश्विक स्तर पर गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा (एम्बेडेड एस पेन के साथ), गैलेक्सी एस23 प्लस और गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन का अनावरण किया था। सीरीज में तेज ऑटोफोकस और कंपनी का पहला सुपर एचडीआर सेल्फी कैमरा पेश किया गया है, जो 30 एफपीएस से 60 एफपीएस तक जंपिंग करता है, ताकि बेहतर फ्रंट-फेसिंग इमेज और वीडियो देखे जा सकें। उन यूजर्स के लिए जो बेहतरीन क्रिएटिव कंट्रोल और कस्टमाइजेशन चाहते हैं, गैलेक्सी एस23 सीरीज टूल्स का एक सूट पेश करती है, जो फोटोग्राफी के किसी भी अनुभव को अलग बनाती है।
 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।