Home Tech खबरें Tesla जल्द करेगी भारत में एंट्री, पीएम से एलन की मुलाकात के...

Tesla जल्द करेगी भारत में एंट्री, पीएम से एलन की मुलाकात के बाद ऐलान

15
0

डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को न्यूयार्क में टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क से मुलाकात करी है। यह मुलाकात कई मायनों में महत्वपूर्ण भी मानी जा रही थी, और सबसे अहम पहलू टेस्ला के भारत लाए जाने से जुड़ा हुआ है। लगातार यह सवाल काफी चर्चा में है कि क्या एलन मस्क टेस्ला का प्रॉडक्शन भारत में शुरू करने वाले हैं? तो इसके जवाब पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अब एलन मस्क ने खुद से दिया है। 
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘पीएम मोदी से मुलाकात एक सम्मान की बात है’, इसके जवाब में पीएम मोदी ने लिखा-आपसे मिलकर बहुत ही अच्छा लगा, इस दौरान हमने ऊर्जा से लेकर आध्यात्मिकता तक के मुद्दों पर बेहतरीन चर्चा करी।
क्या बोले Elon Musk?
एलन मस्क ने पीएम मोदी के साथ मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए यह कहा कि Tesla Inc. के भारत में जितनी जल्दी संभव हो सकता है एक महत्वपूर्ण निवेश करने की संभावना बनी हुई है। एलन मस्क ने कहा कि मुझे यकीन है कि टेस्ला भारत में होगी और हम जल्द से जल्द ऐसा करेंगे भी। हम जल्दबाज़ी में किसी तरह का फैसला नहीं करने वाले हैं लेकिन मुझे लगता है कि काफी संभावना है कि भारत में एक महत्वपूर्ण निवेश होगा और एलन मस्क ने कहा कि वह पीएम मोदी के बड़े फैन हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।