Home Tech खबरें Whatsapp new features: WhatsApp ने रोलआउट किया दमदार फीचर , क्या आपने...

Whatsapp new features: WhatsApp ने रोलआउट किया दमदार फीचर , क्या आपने इसे देखा

17
0

Whatsapp new features: WhatsApp आज के युग में सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। किसी के ऑफिस का काम हो, या घर से जुडी कोई बात हो, किसी को देखना हो, या किसी से पैसे लेने हो आप WhatsApp के माध्यम से आसानी से कर सकते हैं। WhatsApp अपने यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए आय दिन नए फीचर्स अपडेट करता रहता है। वही अब WhatsApp ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अपना कॉलिंग फीचर अपडेट किया है। 

WhatsApp के नए कॉलिंग फीचर के मुताबिक अब आप एक साथ 15 लोगों के साथ वीडियो काल करके एन्जॉय कर सकते हैं। यानि नए फीचर की मदद से अब पूरा परिवार एक साथ वीडियो काल पर बात कर सकता है। हालाकि WhatsApp का यह फीचर अभी सभी यूजर्स के लिए नहीं है लेकिन जल्द ही यह सभी यूजर्स को WhatsApp पर देखने को मिलेगा। 

WhatsApp  का यह फीचर IPHONE यूजर्स और एंड्रायड बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट हुआ है। WhatsApp के मुताबिक़ जल्द ही यह फीचर सभी यूजर्स के लिए अपग्रेड होगा। बता दें WhatsApp के इस फीचर से सबसे ज्यादा हेल्प उन लोगों को मिलेगी जो WhatsApp का उपयोग ऑफिशियल काम के लिए करते हैं। 

WhatsApp लगातार आपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स अपडेट कर रहा है बीते दिन WhatsApp ने स्टेटस पर रिकॉर्डिड और टेक्स्ट एडिटिंग के फीचर को रोलआउट किया था। WhatsApp ने लोगों की लाइफ को सरल और सहज बनाया है। जब से WhatsApp लोगों के जीवन में आया है वह एक दूसरे के करीब आ गए है और अपने मन की बात सेकेंडो में एक दूसरे से साझा कर रहे हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।