Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर के सुरज नगर बाजार में दो दुकानों में हुई चोरी के...

कुशीनगर के सुरज नगर बाजार में दो दुकानों में हुई चोरी के मामले में 6 दिन बीतने के बाद भी चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी पकड़ से दूर

2
0

कुशीनगर के सुरज नगर बाजार में दो दुकानों में हुई चोरी के मामले में 6 दिन बीतने के बाद भी चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी पकड़ से दूर
पडरौना,कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना के सूरजनगर बाजार से दो दुकानों से लाखों की चोरी हुए आज पांच दिन का समय हो गया है, लेकिन पुलिस अभी तक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है। हालांकि, अधिकारी जल्द घटना के पर्दाफाश का वही दावा आज भी कर रहे हैं, जिसे वह पांच दिन पहले कर रहे थे। पीड़ित दुकानदारों को अब पुलिस से कोई उम्मीद नहीं है।
ढोरही निवासी सुरेश कुशवाहा का किराना व खजुरिया निवासी ब्रजेश का मोबाईल रिपेयरिंग की दुकान सूरजनगर बाजार के रामकोला मोड के समीप स्थित है।बीते 18 नवम्बर को दोनो दुकानों का कैटरेन तोडकर लाखो की चोरी की घटना हुई थी। जिसमे पुलिस को पीडित दुकानदारों ने जो तहरीर दी थी उस पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने मे कतरा रही थी।
व्यापारियो मे सरगर्मी देख आखिरी मे पुलिस दबाव बनवाते हुए लाखो की चोरी की घटना को पुलिस ने हजारों मे तब्दील करते हुए अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस चोरी के पर्दाफाश को लेकर पुलिस अधिकारी दावा करते आ रहे हैं कि पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगने वाले हैं, जल्द घटना का पर्दाफाश हो जाएगा। पुलिस के निष्क्रियता को लेकर क्षेत्र मे चर्चा जोरो पर है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।