Home उत्तर प्रदेश पूर्व चासंलर जमीरउद्दीन अयोध्या मामले पर बोले, कहा…

पूर्व चासंलर जमीरउद्दीन अयोध्या मामले पर बोले, कहा…

3
0

[object Promise]

अयोध्या। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व वाइस चांसलर लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) जमीरउद्दीन शाह ने कहा है कि अयोध्या भूमि विवाद में अगर फैसला मुसलमानों के पक्ष में आता है तो भी देश में शांति बनाए रखने के लिए मुसलमानों को भूमि हिंदू भाइयों को सौंप देनी चाहिए। उन्होेंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट को स्पष्ट निर्णय देना चाहिए, यह पंचायती बिल्कुल नहीं होना चाहिए।
जमीरउद्दीन शाह ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट मुसलमानों के पक्ष में निर्णय देता है, तो क्या वहां मस्जिद बनाना संभव होगा? यह असंभव है। यदि निर्णय मुसलमानों के पक्ष में आता है तो देश में स्थायी शांति के लिए मुसलमानों को भूमि हिंदू भाइयों को सौंपनी चाहिए।

शाह ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट मुसलमानों के पक्ष में निर्णय देता है, तो क्या वहां मस्जिद बनाना संभव होगा? एक समाधान होना चाहिए, अन्यथा हम लड़ते रहेंगे। मैं अदालत के निपटारे का पुरजोर समर्थन करता हूं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।