Home राष्ट्रीय प्रयागराज : बिजली विभाग की सुबह की छापेमारी से उड़ी है कटियामारों...

प्रयागराज : बिजली विभाग की सुबह की छापेमारी से उड़ी है कटियामारों की नींद

7
0

[object Promise]

प्रयागराज, बिजली विभाग ने एक बार फिर सुबह-सुबह छापेमारी का अभियान शुरू किया है। इसमें बिजली विभाग की टीम के साथ ही विजिलेंस टीम भी शामिल है। संयुक्त रुप से दोनों टीमों द्वारा की जाने का वाली कार्रवाई से बिजली चोरों की नींद उड़ गई है। शहर के पुराने इलाके में सख्ती के साथ या अभी आए चलाया जा रहा है।

[object Promise]
कुछ समय से बिजली विभाग द्वारा चलाए जाने वाले अभियान धीमा हो गया था। लेकिन दो दिन से इसे तेजी से चलाया रहा है। विजिलेंस टीम की भी मदद ली जा रही है। ताकि किसी प्रकार का हंगामा आदि ना हो।

छापेमारी की हो रही वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी

इधर कुछ समय से बिजली विभाग द्वारा चलाए जाने वाले अभियान धीमा हो गया था। लेकिन दो दिन से इसे तेजी से चलाया रहा है। विजिलेंस टीम की भी मदद ली जा रही है। ताकि किसी प्रकार का हंगामा आदि ना हो। 2 दिन के भीतर ही बिजली विभाग में डेढ़ सौ से अधिक बिजली चोरी के मामले पकड़े हैं। यह सभी कटिया मारी या फिर मीटर के पास से केबल काट कर बाईपास किया था। इनके यहां बिजली चोरी का मामला पकड़े जाने के बाद इन सभी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई गई। साथ ही जुर्माना भी लगाया गया है। कईयों के कनेक्शन भी काट दिए गए हैं। बिजली चोरी पकड़े जाने के दौरान इसकी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी टीम ने है। ताकि कोई यह न कह सके कि उसने बिजली चोरी नहीं की थी और उसे जबरन फंसाया जा रहा है।

टीम के साथ मारपीट करने वाले जेल जाएंगे 

जांच अभियान के दौरान बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट करने वालों के साथ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इन के खिलाफ न सिर्फ मुकदमा दर्ज हुआ बल्कि गिरफ्तार कर यह जेल भी भेजे जाएंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।