Home उत्तर प्रदेश यूपी: बदायूं में रेप का विरोध करने पर भाभी को जिंदा जलाया

यूपी: बदायूं में रेप का विरोध करने पर भाभी को जिंदा जलाया

1
0

यूपी: बदायूं में रेप का विरोध करने पर भाभी को जिंदा जलाया

 

 

यूपी में अपराध का ग्राम कम होने के नाम ही नहीं ले रहा है। अपराध के मामले में यूपी अब अव्वल दर्जा हासिल कर रहा है। ताजा मामला बदायूं जिले से सामने आया है। यहां एक देवर ने अपनी भाभी को जिंदा जला दिया। पूरा मामला इस्लामनगर थाने के लभारी की मढ़ैया गांव का है। मृतक महिला विधवा बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार विधवा महिला नीलम का देवर जितेंद्र उसपर बुरी नजर डाला करता था। आए दिन वह अपनी भाभी के साथ संबंध बनाने की कोशिश करता था। लेकिन वह हर बार उसका विरोध कर देती थी। लेकिन बुधवार रात को जितेंद्र ने जब देखा कि घर में कोई भी नहीं है तो उस वक्त उसने अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। लेकिन इस बार भी नीलम ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी का गुस्सा सांतवें आसमान पर चला गया। ऐसे में आरोपी ने पीड़िता पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया। आग में ज्यादा झुलस जाने के कारण नीलम के मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।





Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।