Home उत्तर प्रदेश रेलवे के लापरवाही के चलते इसौली रोड रेलवे क्रासिंग गेट के बगल...

रेलवे के लापरवाही के चलते इसौली रोड रेलवे क्रासिंग गेट के बगल से गुजरते हैं राहगीर,दुर्घटना को दे रहे दावत।

1
0

रेलवे के लापरवाही के चलते इसौली रोड रेलवे क्रासिंग गेट के बगल से गुजरते हैं राहगीर,दुर्घटना को दे रहे दावत।

रिपोर्ट:हर्ष यादव

मुसाफिरखाना।।इसौली रोड रेलवे क्रासिंग पर की एक ऐसी ही तस्वीर हम आपको दिखाते हैं जहाँ रेलवे क्रासिंग के पास बने गेट के बगल से लोग छूटे दोनो और रास्ते से आते जाते रहते है इनको अपनी जिंदगी की फिक्र भी नही दिखती कहि ऐ लोगो को बड़े हादसे में शिकार कर सकती हैं,वही इसी मार्ग से गुजर रहे स्कूल में पढ़ने आने वाले छात्रों को क्रासिंग पार करने के लिये जान को जोखिम में डालना पड़ता है।

रेलवे के लापरवाही के चलते इसौली रोड रेलवे क्रासिंग गेट के बगल से गुजरते हैं राहगीर,दुर्घटना को दे रहे दावत।हर रोज ये लोग इस क्रासिंग को पार करते है लेकिन रेल विभाग को इन लोगो के जान की कोई फ्रिक नहीं है।लेकिन सुबह स्कूल आते वक्त बच्चों को भी खुद ही रेल पटरी को क्रास करना होता है। झुंड में खड़े लोग ट्रेन के आते ही कैसे क्रासिंग को पार करने लगते हैं वह तस्वीरें देख आपको भी रेगटे खड़े हो जाएंगे।रेलवे क्रासिंग होने की वजह से यहां गुजरने वाले हर शख्स को अपनी जान का खतरा बना रहता है। इस रेलवे फाटक का निर्माण रेलवे विभाग ने तो कराया था मगर जो गेट के बगल से रास्ते को खोल दिया गया है उसी के चलते लोग अपने जान की बाज़ी लगाकर ट्रेन को न देख कभी भी अपनी मृत्यु को दावत दे सकते है रेलवे बिभाग के जिम्मेदार कर्मचारी व अधिकारी इस समस्या को संज्ञान में लिया तो इसी के चलते पूर्व में कई लोग मौत के शिकार हुए और भविष्य में भी ऐसे होंते रहेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।