Home राष्ट्रीय वाराणसी : पीएम के संसदीय कार्यालय को OLX पर बेचने के मामले...

वाराणसी : पीएम के संसदीय कार्यालय को OLX पर बेचने के मामले में 4 आरोपित हिरासत में

5
0

[object Promise]

वाराणसी, पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ओएलएक्‍स वेबसाइट पर बेचने के लिए डालने के आरोप में आखिरकार चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पीएम मोदी से जुड़ा मामला होने की वजह से आनन फानन सक्रिय हुई पुलिस ने पहले ओएलएक्‍स से यह विज्ञापन हटा दिया और जांच शुरू कर दी।

[object Promise]
पीएम के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ओएलएक्‍स वेबसाइट पर बेचने के लिए डालने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पीएम से जुड़ा मामला होने की वजह से सक्रिय हुई पुलिस ने पहले ओएलएक्‍स से यह विज्ञापन हटा दिया और जांच शुरू कर दी।

इस प्रकरण में चार लोगोंं की संलिप्तता उजागर होने के बाद पुलिस ने उनको रात में ही हिरासत में ले लिया है। ओएलएक्‍स के ऑनलाइन पोर्टल पर साढ़े सात करोड़ में भेलूपुर के गुरुबाग स्थित जवाहर नगर कार्यालय की अलग अलग एंगल से चार तस्‍वीरें विक्रेता द्वारा अपलोड की गयी थी।

बोले पुलिस अधीक्षक

गुरुवार को पता चला कि भेलूपुर स्थित जवाहर नगर कॉलोनी में प्रधानमंत्री कार्यालय की फोटो खींचकर ओएलएक्स पर डाली गई है। इस प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेते हुए थाना भेलूपुर में मुकदमा दर्ज कर जांच की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए सम्मिलित चार व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है। जिस व्यक्ति के द्वारा फोटो खींचकर वेबसाइट पर डाली गई है उसको भी गिरफ्तार कर लिया गया है, सभी से पूछताछ जारी है। – अमित पाठक, एसएसपी वाराणसी।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।