Home राष्ट्रीय एक आतंकवादी पकड़ा गया कश्मीर के अनंतनाग से मुठभेड़ में

एक आतंकवादी पकड़ा गया कश्मीर के अनंतनाग से मुठभेड़ में

4
0

[object Promise]

श्रीनगर| दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में घायल होने के बाद सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि आतंकवादी की पहचान जहीर अब्बास लोन के रूप में हुई है, जो हिजबुल मुजाहिदीन का सदस्य है और पुलवामा जिले का निवासी है।
आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ अनंतनाग जिले के गुंड बाबा खलील इलाके में हुई।
आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया और इलाके को चारों ओर से घेर लिया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों के ठिकाने पर पहुंचे, उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।
पुलिस ने कहा, अनंतनाग के गुंड बाबा खलील इलाके में गुरुवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। एक स्थानीय हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी जहीर अब्बास लोन, जो पुलवामा का निवासी है, को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।