Home राष्ट्रीय वाराणसी : लमही में हत्या कर फेंका शव मिला, परिजन उच्‍चाधिकारियों को...

वाराणसी : लमही में हत्या कर फेंका शव मिला, परिजन उच्‍चाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े

6
0

[object Promise]

वाराणसी, लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के लालपुर चौकी अंतर्गत लमही सब्जी मंडी के पीछे शुक्रवार की सुबह हत्या कर शव फेंका मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ लग गई। शव की शिनाख्त राजकुमार राजभर पिता का नाम स्वर्गीय रामजीत राजभर निवासी ग्राम गोइठहा के रूप में हुई हैं।हत्या के पीछे जमीन सम्बन्धी विवाद बताया गया है। पुलिस घटना के बाबत जानकारी जुटाने में लग गई है।शव मिलने के बाद भीड़ जुटने के साथ ही जितने मुंह उतनी बातें होने लगींं, प्रारम्भिक तौर पर परिजनों द्वारा मामला भूमि विवाद से जुड़ा बताया गया है। अक्रोशित मृतक के परिजन पुलिस को शव कब्जे में नहीं लेने दिए और उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे, हालांकि पुलिस परिवार के लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

[object Promise]
शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ लग गई। शव की शिनाख्त राजकुमार राजभर पिता का नाम स्वर्गीय रामजीत राजभर निवासी ग्राम गोइठहा के रूप में हुई हैं।हत्या के पीछे जमीन सम्बन्धी विवाद बताया गया है। पुलिस घटना के बाबत जानकारी जुटाने में लग गई है।

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के लमही सब्जी मंडी के पीछे शुक्रवार सुबह अर्ध नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। पूछताछ के बाद पता चला कि शव गोइठहा निवासी राजकुमार राजभर का है। राजकुमार गारा मिट्टी का काम करता था। रात को वह अपने घर नहींं गया था। गुरुवार शाम को काम खत्म करने के बाद घटना स्थल के पास स्थित शराब ठेके पर तीन लोगो के साथ बैठ कर शराब पी थी। देर रात 10 बजे तक उसे वहींं देखा गया था। राजकुमार के सिर पर प्रहार किया गया था और गले पर चोट के निशान थे। घटना स्थल पर किसी तरह का खून नही होने से आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या कही अन्यत्र कर शव को वहां फेंका गया था। राजकुमार का लोअर व चप्पल शव से कुछ दूरी पर फेंके गए थे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।