Home उत्तर प्रदेश शासन के मंशानुरूप होंगे कार्य तथा लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराना मेरी प्राथमिकताओं...

शासन के मंशानुरूप होंगे कार्य तथा लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराना मेरी प्राथमिकताओं में शामिल:S.P. राजेश कुमार

3
0

[object Promise]

ब्यूरो रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

आमेठी । नव आगंतुक पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहां की शासन की मंशा के अनुरूप कार्य होंगे फरियादियों के लिए हमारे दरवाजे सदैव खुले हैं अपराधियों का घर जेल होगा लोकसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराना हमारी पहली प्राथमिकता होंगी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिले में मादक पदार्थ की बिक्री हरे पेड़ों के कटान पूरी तरह से प्रतिबंधित होंगे अगर कहीं शिकायत मिली तो संबंधित थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष अपनी कार्यशैली में सुधार करे 1990 बैच के डिप्टी एसपी के रूप में विभिन्न जिलों में सेवाएं दे चुके हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक के रूप में अपर पुलिस अधीक्षक के रूप में गोरखपुर इलाहाबाद जौनपुर गोरखपुर नवगढ़ अमरोहा लखनऊ झांसी सहित विभिन्न जिलों में सेवा दे चुके हैं पुलिस अधीक्षक के रूप में जनपद बलरामपुर में अपने अनुभव के रूप में सेवा दे कर उस जिले में एक पुलिस अधिकारी के रूप में अलख जगाई थी और अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की थी इसके बाद बरेली जनपद में पुलिस अधीक्षक अभिसूचना के रूप में सेवा दे चुके है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।