Home उत्तर प्रदेश ALIGARH : गुटखे का पैसा मांगना दुकानदार को पड़ा महंगा, मारी गोली

ALIGARH : गुटखे का पैसा मांगना दुकानदार को पड़ा महंगा, मारी गोली

11
0

[object Promise]

अलीगढ़। यहां एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई कि उसने आरोपी को गुटखा बेचने के बाद उसके पांच रुपए मांगे थे। यह घटना अलीगढ़ के माधोपुर क्षेत्र में बुधवार रात घटी जब दीपक, तिकन्ना, पोटा और फौजदार एक दुकान पर गए और दुकानदार छोटू अग्रवाल से पांच रुपये का एक गुटखा का पाउच खरीदा। छोटू ने चारों से गुटखा के रुपये मांगे, तो उन्होंने मना कर दिया। जब छोटू ने इसके लिए जिद की तो चारों ने उसकी नकदी पेटी से 250 रुपये निकाल लिए और उसकी पिटाई की। दुकान के पास ही खड़ा एक स्थानीय निवासी अमित जब छोटू को बचाने आगे आया तो संदिग्धों ने छोटू पर गोली चला दी। गोली लगने से घायल छोटू को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अमित के अनुसार, आरोपियों ने उनके खिलाफ शिकायत करने पर उसके परिजनों की भी हत्या करने की धमकी दी थी। गवाहों द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर संदिग्धों के खिलाफ बुधवार को टप्पल पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और धारा 394 (लूट के इरादे से शारीरिक नुकसान पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मणिलाल पटीडा ने कहा कि जांच जारी है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।