Home उत्तर प्रदेश SP MLA RAFIQ ANSARI ARRESTED : 26 साल से फरार सपा विधायक...

SP MLA RAFIQ ANSARI ARRESTED : 26 साल से फरार सपा विधायक रफीक अंसारी बाराबंकी से गिरफ्तार

SP MLA RAFEEQ ANSARI, SP MLA RAFIQ ANSARI ARRESTED

57
0
26 साल से फरार सपा विधायक रफीक अंसारी बाराबंकी से गिरफ्तार
26 साल से फरार सपा विधायक रफीक अंसारी बाराबंकी से गिरफ्तार

SP MLA RAFIQ ANSARI ARRESTED : मेरठ शहर से सपा विधायक रफीक अंसारी पर इलाहाबाद हाई कोर्ट से गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी होने के बाद पुलिस ने रफीक अंसारी को बाराबंकी से गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कार में बैठाकर मेरठ के लिए पुलिस की टीम रवाना हो गई है। सपा विधायक रफीक अंसारी पर 101 वारंट जारी होने के बाद भी 26 साल से कोर्ट में पेश नहीं होने पर हाईकोर्ट ने यूपी पुलिस और विधानसभा को एक्शन लेने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस हड़कत में आई और गैर जमानती वारंट की तामील में जुट गई, और विधायक के संभावित ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद उनको बाराबंकी से गिरफ्तार किया गया।

सपा विधायक के खिलाफ 101 गैर जमानती वारंट थे. 26 साल पुराने केस में फरार चल रहे विधायक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार जगह-जगह दबिश दे रही थी। वारंट के बावजूद सपा विधायक इसे लेकर गंभीर नहीं थे। हाईकोर्ट ने इस मामले में बीते दिनों सपा विधायक के रवैये पर नाराजगी जाहिर करते हुए, प्रदेश के उच्च अधिकारियों और विधानसभा अध्यक्ष को भी गंभीर मामला बताते हुए चिट्ठी लिखी थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।