Home वायरल खबर इस सैलून का नाम है ‘हॉट कट’, यहां ‘टॉपलेस’ होकर लड़कियां काटती...

इस सैलून का नाम है ‘हॉट कट’, यहां ‘टॉपलेस’ होकर लड़कियां काटती हैं बाल

3
0

[object Promise]

यह दुनिया बहुत बड़ी है यहां पर बहुत सी अजीबोगरीब है चीजें देखने को मिलती है कुछ ऐसी होती हैं जो बहुत अचंभे में डाल देती हैं और कुछ हैरान कर देने वाली चीजे सामने आती है। आपने अब तक की अपनी जिंदगी में बहुत बड़े-बड़े सलून देखे होंगें लेकिन शायद ही कभी किसी ऐसे टॉपलेस सलून में गए हों जहां कपड़े पहनने की जरूरत ही ना हो। इसे आप दुनिया का ऐसा इकलौता टॉपलेस सलून कह सकते हैं क्योंकि यहां जैसा नजारा आपको कहीं और देखने को नहीं मिलेगा। इस सलून में कस्टमर्स के बाल टॉपलेस होकर काटे जाते हैं। दुनियाभर में इस अनोखे टॉपलेस सलून की चर्चा हो रही है और ऐसा हो भी क्यों ना, भला किस सलून में खूबसूरत लड़कियां टॉपलेस होकर बाल काटती हैं।

यहां पर लोगों को घंटों तक अपने नंबर आने का इंतजार करना पड़ता है लेकिन फिर भी वो हार नहीं मानते हैं और अपने नंबर आने का वेट करते हैं। सैलून के अंदर जाने के लिए लेकिन हार नहीं मानते हैं जब तक नंबर ना आ जाए। अपने नंबर के इंतजार में कुछ लोग तो यहां अपना पूरा दिन ही बता देते हैं क्योंकि उन टॉपलेस लड़कियों से अपनी बॉडी मसाज और कटिंग कराने के लिए आदमियों में बहुत उत्सुकता देखी जाती है जिसके लिए वह वहां पर लाइनों में खड़े रहते हैं।

वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि आपको ये टॉपलेस सलून भारत में मिल जाए तो कितना अच्छा हो. तो आपको बता दें कि आपकी सोच बिलकुल गलत है। इस तरह के सलून भारतीय कल्चर के बिलकुल विरूद्ध हैं। यहां पर अगर आपने ऐसा टॉपलेस सलून खोलने की हिम्मत कर दी तो शायद देश की सारी महिलाएं मोर्चा निकालकर आपके सलून के बाहर नजर आएंगीं। फिर सलून के बारहर कस्टमर्स की लाइन मिले या ना मिले उनकी पत्नियों के जूते खाने को बहुत मिलेंगें। इसलिए ऐसे सपने ना देखें तो ही अच्छा होगा।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी में यह सैलून खुला हुआ है यदि आप भी इच्छुक हैं इन लड़कियों से अपने बाल कटवाने के लिए तो आपको ऑस्ट्रेलिया जाना पड़ेगा। इस सैलून के बाहर लोगों की कतार लगी होती है उन्हें अपनी सेविंग कटिंग और बॉडी मसाज के लिए पूरा पूरा दिन इंतजार करना बहुत अच्छा लगता है। उन्हें कटिंग और शेविंग बनाने से ज्यादा उन लड़कियों को देखने का इंतजार होता है जो वहां पर टॉपलेस रहकर उन मर्दों के बाल काटती हैं।

इस सैलून की लड़कियां टॉपलेस होकर बाल काटती है क्योंकि उस सलून की मालकिन ने कमाई को बढ़ाने के लिए यह नया तरीका निकाला है जिसके चलते उनकी कमाई कितनी होती है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। उस सलून की मालकिन खुद बताती है कि पहले उनके सलून में कोई नहीं आता था लेकिन जब से उन्होंने यह तरीका अपनाया है उनके सलून में दिन-ब-दिन कस्टमर बढ़ते गए और अब तो लाइन में लग के और नंबर लेकर ही लोग आने लगे हैं।

लोग यहां पर आते हैं और घंटों इंतजार करते हैं वह सब कुछ मालकिन की वजह से होता है जिसने ऐसा तरीका ढूंढ निकाला है जिसने अपने सलून की और लाखों मर्दों को आकर्षित कर लिया है। यह होंठ कट सैलून अपने अनोखे अंदाज के चलते पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा है और सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। अब इस खबर को पढ़कर आप का भी मन हो रहा होगा कि आप भी इस सलून में जाकर बाल कटवाए लेकिन उसके लिए आपको ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी जाना पड़ेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।