Home वायरल खबर धरती पर आए एलियन ? आयरलैंड के आसमान में दिखा चमकदार UFO

धरती पर आए एलियन ? आयरलैंड के आसमान में दिखा चमकदार UFO

3
0

[object Promise]

आयरलैंड के एयर ट्रैफिक कंट्रोल में उस समय खलबली मच गई जब चार पायलटों ने आयरलैंड के आसमान में यूएफओ (अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट) देखने का दावा किया।  पायलटों ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल को बताया कि उन्होंने आसमान में तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु देखी थी.।

कोई भी पायलट आसमान में उड़ती हुई इस वस्तु को नहीं पहचान पाया. सीएनएन के अनुसार एक पायलट ने कहा, “वह हमारे बाएं हाथ की तरफ आई और अचानक उत्तर की ओर मुड़ गई. हमने एक चमकदार चीज देखी जो बिजली की रफ्तार से गायब हो गई. हम चकित रह गए.”

पायलटों ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल को बताया कि उन्होंने आसमान में तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु देखी थी।  पायलट के अनुसार,”वह हमारे बाएं हाथ की तरफ आई और अचानक बिजली की रफ्तार से गायब हो गई। यह सब देखकर हम हैरान रह गए। पायलट ने बताया कि यूएफओ की स्पीड मैक 2.5 एयरक्राफ्ट के बराबर थी।

ये घटना जहां एक तरफ पायलटों के लिए गुत्थी बनी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ आयरिश लोग इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि एलियन उनकी जमीन की यात्रा कर रहे हैं।  वहीं पायलटों में से एक ने अनुमान लगाया है कि अज्ञात वस्तु उल्कापिंड हो सकती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।