Home वायरल खबर यह डाक्टर न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, बेहद खास है...

यह डाक्टर न्यूड होकर करती है मरीजों का इलाज, बेहद खास है वजह

1
0

[object Promise]

डाक्टर आज के समय में नये-नये तरीके से अपने मरीजों का इलाज करते हैं। लोग कहते हैं कि डॉक्टर के पास हर मर्ज की दवा होती है। अगर सही मौके पर आपका मर्ज डॉक्टर को पता चल जाए तो ज्यादातर लोग बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं।

ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि दुनिया में एक ऐसी डॉक्टर भी हैं जिसे देखते ही लोगों की बीमारी दूर हो जाती है। जी हां, हम आपको ऐसे ही एक डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे है. जिससे मिलने के लिए लोग कतार लगाए खड़े रहते हैं. हो भी क्यों न ये डॉक्टर लोगों का बिना कपड़े पहने इलाज जो कर रही है। जिसके पीछे की वजह उसका न्यूड होकर इलाज करना हैं।

भले ही पढ़ने में ये आपको थोड़ा अजीब जरूर लगे लेकिन ये बात एक दम सही है। इस डॉक्टर का नाम साराह व्हाइट है जो महज 24 साल की है। ये एक मनोचिकित्सक डॉक्टर है और न्यूयॉर्क में रहती है।इस डॉक्टर का इलाज का तरीका एकदम अलग है। ये अपने मरीजों का इलाज बिना कपड़े पहनकर करती है। जिस वजह से उससे मुलाकात करने के लिए मरीजों की लंबी-लंबी कतारें लगती हैं।

हालांकि साराह मरीज को अपने अस्पताल में बुलाकर नहीं ऑनलाइन इलाज करती हैं। इलाज करने के अजीबोगरीब तरीकों के पीछे साराह की वजह भी अलग है। साराह के मुताबिक वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायज की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। इस थेरेपी के अनुसार वो पुरुषों की यौन कुंठा को बाहर निकालती है। ऐसा करने पर पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाएं बाहर आ जाती हैं।

साराह अपने मरीजों का इलाज वेबकैम के जरिए करती हैं। इससे वो उनसे जल्दी से स्पेशल बाउंड बना लेती है और उनके मन में छिपी भावनाओं का पता लगाती है। इस खास तरीके को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं फीस की बात की जाए तो एक सेशन की कीमत 7000 रुपये हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।