Home वायरल खबर यह लड़की करती है ये काम, एक घंटे में कमाती है आठ...

यह लड़की करती है ये काम, एक घंटे में कमाती है आठ लाख रूपए

1
0

[object Promise]

लोग पैसे कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। लेकिन फिर भी अपनी कमाई से कभी लोग संतुष्ट नहीं हो पाते। हम आपकों एक एेसी लड़की के बारे में आज बताने जा रहे है जो एक घंटे में करीब आठ लाख रूपए कमा लेती है। यह लड़की ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है जिसका नाम चेल्सिया है, जिसने यह साबित कर दिखाया है कि अगर मन में कुछ भी ठान लो, तो कोई भी चीज नामुमकिन नहीं है।

[object Promise]
चेल्सिया ऑनलाइन गेम

यह लड़की एक घंटे में आठ लाख कमाती है। बता दें कि चेल्सिया ऑनलाइन गेम खेलती हैं और उस समय लोग गेम लाइव देख रहे होते हैं। वीडियो गेम खेलने की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सब्स्क्र्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्सर मिलने के कारण चेल्सिया को 1 घंटे में लगभग 8 लाख रुपए मिल जाते हैं।

एक घंटे में कमाती है आठ लाख रुपए

हम आपको एक एेसी लड़की के बारे में आज बताने जा रहे है जो एक घंटे में करीब आठ लाख रुपए कमा लेती है। यह लड़की ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है जिसका नाम चेल्सिया है, जिसने यह साबित कर दिखाया है कि अगर मन में कुछ भी ठान लो, तो कोई भी चीज नामुमकिन नहीं है। चेल्सिया एक घंटे में आठ लाख रुपए कमा लेती हैं ।

चेल्सिया खेलती है आॅनलाइन गेम

बता दें कि चेल्सिया ऑनलाइन गेम खेलती हैं और उस समय लोग गेम लाइव देख रहे होते हैं। वीडियो गेम खेलने की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सब्स्क्र्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्सर मिलने के कारण चेल्सिया को 1 घंटे में लगभग 8 लाख रुपए मिल जाते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं चेल्सिया, लाखों में हें फाॅलोवर्स

चेल्सिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चेल्सिया के 46.6 लाख फाॅलोवर्स भी है। चेल्सिया ने फार्मेंसी में ग्रेजुएट की है। उसका मानना है कि इस समय जितना पैसा अॉनलाइन वीडियो गेम खेलकर कमाया जा सकता है उतना जॉब से नहीं कमाया जा सकता। चेल्सिया के मुताबिक, गेम खेलने में मनोरंजन भी होता है आैर कमाइर् भी। एेसे में जाॅब जैसा सिरदर्दी वाला काम कौन करना चाहेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।