Home वायरल खबर ये एक्टर अपने कपड़े उतारकर, रानी मुखर्जी घर के बाहर करता है यह...

ये एक्टर अपने कपड़े उतारकर, रानी मुखर्जी घर के बाहर करता है यह गंदा काम !

2
0

[object Promise]

मुंबई । बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टें नजर आए अरमान कोहली एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार 15 साल तक अरमान (46) के पिता राजकुमार कोहली के ड्राइवर रहे सोनू ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोनू के मुताबिक, तनिषा मुखर्जी(40) से ब्रेकअप की वजह से अरमान आज भी उनसे नाराज हैं और इसका गुस्सा वे तनिषा की कजिन रानी मुखर्जी के विकास पार्क स्थित बंगले पर निकालते हैं। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में सोनू ने कहा, गुस्से में आज तक वो रानी मुखर्जी के घर के बाहर बाथरूम कर देते हैं। जब भी कभी तनिषा पर गुस्सा आता है, वो ऐसा करते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के सितारे शराब के नशे में या गुस्से में कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिनसे उन्हें न ही सिर्फ शर्मिन्दा होना पड़ता है, बिल्क आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। ऐसे ही एक अभिनेता भारतीय सिनेमा में भी हैं, जो कि अपनी बुरी आदतों व हरकतों की वजह से काफी विवाद में रही हैं। यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि अरमान कोहली है, जो कि बिग बास शो में भी देखे गए थे, शो में भी इनका एग्रेसिव बिहेवियर चर्चा में था।

शो में उनकी नजदीकियां तनीषा मुखर्जी से काफी बढ़ी थीं, लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद ये बात भी सामने आई थी कि अरमान मलिक अग्रेसिव होकर मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं। जानकारी के मुताबिक सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने घर में काम करने वाले कर्मचारियों से भी गाली गलोच व मारपीट कर चुके हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि तनीषा मुखर्जी के साथ उनका रिलेशन खत्म हो चुका है, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि अरमान इस बात से अभी भी खासा नाराज हैं, इतना ही नहीं वे गुस्से में आज तक रानी मुखर्जी के घर के बाहर बाथरूम कर देते हैं। उन्हें रानी की कजिन तनीषा पर जब गुस्सा आता है, तब वो ऐसा करते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।