Home वायरल खबर बेटी ने पिता पर लगाये गंभीर आरोप, कर दी FIR, कारण जानकर...

बेटी ने पिता पर लगाये गंभीर आरोप, कर दी FIR, कारण जानकर हो जायेंगे हैरान !

30
0

जिला फैजाबाद के थाना रूदौली से एक अनोखे तरह का मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्षीय एक लड़की ने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्द करवाई है। लड़की ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि वह उसे प्रेमी से फोन पर बात करने से मना करते थे, और वे जब मना करते और उसके साथ मारपीट करते थे। 

पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता को पुलिस स्टेशन बुलाया गया, उन पर जुर्माना लगाया गया और छोड़ दिया गया क्योंकि आरोप में गिरफ्तारी का प्रावधान नहीं है। 

The Times Of India से मिली जानकारी के अनुसार जिला फैजाबाद के रुदौली के थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि यह सब 11 जुलाई की रात को शुरू हुआ।

जब जमुनियामऊ गांव की 19 वर्षीय लड़की रात 9 बजे अपने प्रेमी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी तो उसके पिता ने उसे देख लिया और उसे डांटना शुरू कर दिया और उसके पिता ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्होंने परिवार के सदस्यों को लड़की पर नजर रखने का भी निर्देश दिया।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।