Home वायरल खबर Kajol Unknown Facts: काजोल ने सरेआम किए थे दो ‘कत्ल’

Kajol Unknown Facts: काजोल ने सरेआम किए थे दो ‘कत्ल’

26
0

Kajol Unknown Facts: वह ‘बेखुदी’ दिखाकर ‘बाजीगर’ बनीं, फिर उन्होंने ‘हलचल’ के साथ जमाने को अपने अभिनय की ‘ताकत’ दिखा दी. ‘गुंडाराज’ के बाद जब ‘दिलवाले दुल्हनिया ले गए’, तब उन्होंने साफ-साफ कह दिया ‘प्यार किया तो डरना क्या’… और वह ‘इश्क’ के हाथों इस कदर मजबूर हुईं कि ऐसा कदम उठा लिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया…  बात हो रही है वन एंड ओनली काजोल की, जो प्यार की खातिर सरेआम दो-दो ‘कत्ल’ करने से भी नहीं घबराईं. आखिर काजोल ने कब किए थे ये कत्ल? जब इस बात की जानकारी उनकी मां तनुजा को लगी तो उन्होंने क्या कहा था? आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में…

इस फिल्म से जुड़ा है किस्सा

अपनी अदाकारी से तमाम फैंस को दीवाना बनाने वाली काजोल ने अपने अभिनय से ऐसे कीर्तिमान गढ़े कि हर कोई दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो गया. क्या आपको याद है कि एक फिल्म में काजोल ने विलेन का किरदार भी निभाया था और हर किसी को हैरान कर दिया था. यह फिल्म गुप्त थी, जो साल 1997 में रिलीज हुई थी. हुआ यूं था कि राजीव राय के निर्देशन में बनी फिल्म गुप्त: द हिडन ट्रुथ में काजोल के साथ-साथ बॉबी देओल और मनीषा कोइराला ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं. 

जब काजोल ने किए दो-दो कत्ल

फिल्म में ईशा दीवान का किरदार काजोल ने निभाया था, जो साहिल सिन्हा (बॉबी देओल) से मोहब्बत करती है. वहीं, साहिल के पिता गवर्नर जयसिंह सिन्हा (राज बब्बर) अपने बेटे की सगाई शीतल चौधरी (मनीषा कोइराला) से तय कर देते हैं. इससे नाराज होकर ईशा पहले तो गवर्नर जयसिंह सिन्हा का कत्ल कर देती है. इसके बाद ईशा सबूत मिटाने के चक्कर में डॉ. गांधी (कुलभूषण खरबंदा) को भी जान से मार देती है. इस फिल्म में काजोल ने अपना किरदार जिस अंदाज में निभाया, वैसे रोल में उन्हें कभी देखा नहीं गया था. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी को चौंका दिया था. 

फिल्म देख मां तनुजा ने दिया था ऐसा रिएक्शन

बता दें कि फैंस को काजोल का वैम्प कैरेक्टर काफी पसंद आया था. यही वजह रही कि फिल्म गुप्त सुपरहिट रही थी. इस फिल्म को लेकर काजोल की मां तनुजा का रिएक्शन भी जोरदार था. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी मां तनुजा ने भी यह फिल्म देखी थी. फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा था, ‘हे भगवान, क्या फिल्म है!’ काजोल ने बताया था कि मेरी मां को बहुत कम फिल्में पसंद आती हैं. यही वजह थी कि उनका रिएक्शन मेरे लिए सबसे बढ़कर था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।