Home वायरल खबर प्राइवेट पार्ट पर 10 सैंकड तक हाथ रख कर लड़कियां और लड़के...

प्राइवेट पार्ट पर 10 सैंकड तक हाथ रख कर लड़कियां और लड़के क्यों बना रहे हैं वीडियो !

30
0

सोशल मीडिया पर लड़के और लड़कियो के 10 सेकेंड तक प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखे कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं। इन वीडियो में महिलाएं अपने ब्रेस्ट और अन्य प्राइवेट पार्ट्स पर 10 सेकेंड तक हाथ रखे दिख रही हैं। कई वीडियो में अन्य शख्स उनके प्राइवेट पार्ट्स को 10 सेकेंड तक छूते हुए दिख रहे हैं। 

दरअसल जनता अब यौन उत्पीड़न के आरोपों को हटाए जाने का विरोध कर रही है। यह विरोध  इटली के जज ने यौन उत्पीड़न के एक आरोपी को यह कहकर बरी कर दिया कि 10 सेकंड से कम समय छुआ तो यौन उत्पीड़न नहीं। इसलिए लोग सोशल मीडिया पर वीडियो बना रहे हैं। 

लड़कियो के साथ-साथ लड़के भी इस फैसले को लेकर विरोध जता रहे हैं। इन वीडियो में लड़के और लड़कियां अपने प्राइवेट पार्ट पर 10 सैंकड तक हाथ रख कर बता रहे हैं कि यह फैसला कितना गलत है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।