Home राष्ट्रीय बलूचिस्तान में एक कुएं से गोलियों से छलनी तीन लाशें मिलने के...

बलूचिस्तान में एक कुएं से गोलियों से छलनी तीन लाशें मिलने के बाद से अफवाहों का बाजार गर्म

3
0

मीडिया ने बताया कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के बरखान जिले के एक कुएं से गोलियों से छलनी तीन लाशें बरामद की गईं। बलूचिस्तान के महानिरीक्षक ने मंगलवार को शवों की भयानक खोज पर ध्यान दिया। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि लाशें, जो बोरों में थीं, कल (20 फरवरी) रात करीब 8 बजे मिलीं। कुएं में लाशें मिलने की सूचना बरखान थाने के एसएचओ को दी गई। बयान में कहा गया है, “जैसे ही एसएचओ को घटना की जानकारी मिली, वह तुरंत अपनी पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।”

आज पहले जारी एक अलग बयान में, प्रांतीय पुलिस प्रवक्ता मुहम्मद असलम ने कहा कि शवों को कुएं से निकाल लिया गया है और चिकित्सकीय-कानूनी औपचारिकताओं के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। डॉन ने बताया कि उन्होंने लोगों से घटना के संबंध में किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देने और पुलिस के निष्कर्षो का इंतजार करने का आग्रह किया। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “पीड़ितों के परिवारों के परामर्श से एक उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच समिति का गठन किया जाएगा, जिनके शव बरखान में (कुएं) से बरामद किए गए हैं।” डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, बयान में कहा गया है कि मारे गए लोगों को स्पष्ट रूप से गोलियों से छलनी किया गया था। यह स्पष्ट नहीं है कि इस बिंदु पर मामला दर्ज किया गया है या नहीं। एक रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी 2018 के बाद से सबसे घातक महीना था, जिसमें देश भर में कम से कम 44 आतंकवादी हमलों में 134 लोगों ने अपनी जान गंवाई (139 प्रतिशत स्पाइक) और 254 लोग घायल हुए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।