Home health ये तीन बातें जो महिलाएं किसी को नहीं बताती हैं

ये तीन बातें जो महिलाएं किसी को नहीं बताती हैं

7
0

आचार्य चाणक्य:- वैसे तो महिलाओं के पेट मे कोई बात नहीं रुकती। वह अपने मन की बात किसी न किसी को जरूर बताती हैं। वहीं यदि व्यक्ति उनका प्रिय है तो वह अपने जीवन के हर राज उनके सामने खोल कर रख देती हैं। 
वहीं आचार्य चाणक्य का कहना है कि महिलाओं के कुछ राज ऐसे भी हैं जिनके बारे में किसी को बोध नहीं होता है और महिलाएं अपने मन की कुछ विशेष बातें होती हैं जो किसी के भी साथ साझा नहीं करती हैं।
आचार्य चाणक्य का कहना है कि महिलाएं किसी भी व्यक्ति को अपना इतिहास नहीं बताती हैं। आप उनके कितने भी विश्वसनीय क्यों न बन जाएं लेकिन वह अपने मन की बात अपने भीतर ही रखती हैं और आपसे उसे नहीं साझा कर सकती। आप कभी पूर्ण रूप से यह नहीं समझ सकते हैं कि आपकी महिला मित्र का अतीत क्या है।
आचार्य चाणक्य के मुताबिक महिलाएं कभी भी अपने परिवार की बुरी बातें अपने साथी को नहीं बताती हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि यह बातें उनके परिवार के सदस्यों का सम्मान आपकी नजरों में कम करेगा।
इसके साथ ही महिलाएं बचत करने में अब्वल होती हैं। यह कभी भी किसी को यह नहीं बताती हैं कि वह कितनी बचत कर रही है और उनके पास कितना धन है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।