Home health अगर बनाना है नए साल का जश्न शानदार तो जाएं इन चार...

अगर बनाना है नए साल का जश्न शानदार तो जाएं इन चार जगहों पर

7
0

Happy new year- साल 2022 खत्म होने वाला है। लोग अब नए साल के जश्न की तैयारी में जुट गए हैं। कई लोग अगर नए साल का जश्न अपने शहर में सेलीब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं। तो कई लोग ऐसे भी हैं जो नए साल पर कहीं बाहर जाकर जश्न मनाते हैं। 
वहीं अगर इस बार आप भी किसी दूसरे शहर जाकर अपने नए साल के जश्न को यादगार बनाना चाहते हैं। तो यह आर्टिकल आपके काम का साबित होगा। क्योंकि इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी खास जगहों के बारे में जहाँ जाकर आप बड़े धूम धाम से अपने नए साल का जश्न सेलीब्रेट कर सकते हैं।

गोवा- 

अगर आप नए साल का जश्न मनाने हेतु गोवा जाते हैं तो यह आपके लिए सबसे शानदार जगह साबित होगी। क्योंकि गोवा में नए साल का जश्न बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाता है। रात भर पार्टी चलती है और लोग समुद्र के किनारे रात को एन्जॉय करते हैं।

गुलमर्ग- 

अगर आप इस नए साल पर वादियों और बर्फ का मजा लेना चाहते हैं। तो आपको गुल मर्ग जाना चाहिए। यह शानदार जगह है और दिसम्बर में यहां का नजारा कुछ और ही होता है।

मनाली- 

अगर आप ठंडक में ठंडक का मजा लेना चाहते हैं तो आपको इस नए साल का जश्न मनाने मनाली जाना चाहिए। यहां बर्फ गिरती है और काफी ठिठुरन रहती है। लेकिन यहां का नजारा लोगों को खूब आकर्षित करता है।

उदयपुर-

राजस्‍थान का उदयपुर. झीलों के इस शहर में आप रॉयल अंदाज में न्‍यू ईयर ईव को सेलिब्रेट कर सकती हैं. यहां कई ऐसे रिजॉर्ट और क्‍लब हैं जहां आप अपने परिवार दोस्‍तों के साथ मजे कर सकते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।