Home मनोरंजन दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं ! रणवीर सिंह जल्द बनेंगे पापा

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं ! रणवीर सिंह जल्द बनेंगे पापा

12
0
दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं ! रणवीर सिंह जल्द बनेंगे पापा

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे की प्रत्येक मां बनने जा रही हैं। उनका दूसरा माह चल रहा है। ब्रिटिश फिल्म अवॉर्ड्स BAFTA में दीपिका को साड़ी से अपना बेबी बंप छिपाते देखा गया और उन्होंने सब्यासाची मुखर्जी द्वारा विशेष रूप से डिजाइन किए गए आभूषण पहने थे।

दीपिका पादुकोण ने अपने बच्चों के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा, “रणवीर और मुझे बच्चे पसंद हैं। हम उस दिन की तरफ देख रहे हैं जब हम अपने खुद के परिवार को शुरू करेंगे।” उन्होंने जोड़ा, “इस इंडस्ट्री में फेम और पैसे के चक्कर में आना आसान है। लेकिन घर पर कोई मुझे महत्वपूर्ण व्यक्ति की तरह नहीं देखता। मैं पहले एक बेटी और एक बहन हूं। मुझे यह बदलने नहीं देना चाहिए। मेरा परिवार मुझे जमीन पर रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में उनी वैल्यूज को डालने की आशा करते हैं।”

दीपिका पादुकोण और रणवीर की प्रेम कहानी के बाद, उन्होंने 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। उन्होंने पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रसलीला राम-लीला’ के सेट पर मिलकर काम किया था। बाद में, उन्होंने ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में भी साथ काम किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।