Home उत्तर प्रदेश Raja Bhaiya ने बिगाड़ा Akhilesh Yadav का खेल, CM YOGI के पक्ष...

Raja Bhaiya ने बिगाड़ा Akhilesh Yadav का खेल, CM YOGI के पक्ष में किया बड़ा ऐलान !

7
0
Raja Bhaiya spoiled Akhilesh Yadav's game, made a big announcement in favor of CM YOGI!
Raja Bhaiya spoiled Akhilesh Yadav's game, made a big announcement in favor of CM YOGI!

लखनऊ। राजा भैया ने राज्यसभा चुनाव में बड़ा फैसला लिया है! उन्होंने घोषणा की है कि उनका वोट भाजपा के साथ जाएगा। यह फैसला सपा के लिए एक झटका है। विधायक राजा भैया के इस निर्णय ने राज्यसभा चुनाव की रूपरेखा में बदलाव ला सकता है। अब दोनों दलों के लिए एक-एक वोट बहुत महत्वपूर्ण हो गया है।

जेडीएल की अहमियत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पार्टी प्रमुख और प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से उनके आवास पर मुलाकात की।

इससे पहले बीजेपी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चैधरी भी राजा भैया से मिले थे। ऐसे में दोनों ही दलों के नेता राज भैया को अपने पाले में लाने का प्रयास कर रहे थे। इस बीच जेडीएल के रुख को लेकर लगाई जा रही अटलों को साफ करते हुए राजा भैया दो टूक कह दिया है कि राज्यसभा में उनका वोट बीजेपी को ही जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।