Home उत्तर प्रदेश उपजिलाधिकारी ने किया गौशाला का निरीक्षण किया़

उपजिलाधिकारी ने किया गौशाला का निरीक्षण किया़

1
0

उपजिलाधिकारी ने किया गौशाला का निरीक्षण किया़

Riport:sayyed maksoodul hasan

बल्दीराय/सुल्तानपुर
योगी सरकार की मुंख्य योजनाओं मे सामिल गौशाला का नव निर्माण आवांरा पशुओं से फसलों के नुकसान को देखतें हुए योगी सरकार नें किसानों की फसलों को आवारा पशुओं से बचाने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया है।
बल्दीराय ब्लाक में एसडीएम प्रिया सिंह नें अपने मातहतो के साथ हलियापुर में बनें एंव नव निर्मित गौशाला का निरीक्षण किया एंव बांध का पुनर्निर्माण कराए जाने का निर्देश दिया।

उपजिलाधिकारी ने किया गौशाला का निरीक्षण किया़उपजिलाधिकारी प्रिया सिंह नें बताया की हलियापुर मे नव निर्मित गौशाला के निरीक्षण के दौरान मौक़े पर छः सौ इकतालीस जानवर पायें गये। गायों के खानें की व्यवस्था में हरा एवम दूधिया चारा पाया गया।
निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी नें बताया कि गौशाला में 641जानवर पाए गए जिसमें 272 फीमेल व 369 मेल पशु पाए गए और बताया कि निरीक्षण के दौरान कोई कमीं नहीं पायीं गयी। सारे पशु स्वस्थ पाए गए।
जांच टीम के साथ बीडीओ अंजलि सरोज व नायब तहसीलदार आर०एन०पाल मौजूद रहें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।