Home व्यापार डिफेंस मिनिस्ट्री से ऑर्डर मिलते ही रॉकेट हुआ ये स्टॉक

डिफेंस मिनिस्ट्री से ऑर्डर मिलते ही रॉकेट हुआ ये स्टॉक

49
0

शेयर बाजार (Share Market) में कमाई का मौका हर दिन बनता है. कॉरपोरेट एक्शन हो या कारोबारी ग्रोथ, इन सब ट्रिगर्स से शेयर में हलचल होती है. ऐसा ही एक शेयर रडार पर है. इस शेयर का नाम है Premier Explosives. कंपनी को रक्षा मंत्रालय से बड़ा ऑर्डर मिला है. इसके चलते शेयर में तूफानी तेजी दर्ज की जा रही. BSE पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक Premier Explosives के शेयर में 20% की तेजी के साथ अपर सर्किट लग गया है.

एक्सचेंज फाइलिंग में Premier Explosives ने बताया कि रक्षा मंत्रालय से कंपनी को 552 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है. कंपनी को यह ऑर्डर भारतीय वायु सेना के लिए दिया गया है. इसके तहत Chaffs की सप्लाई के लिए 292.11 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है. जबकि Flares की सप्लाई के लिए 260.15 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है. दोनों ऑर्डर की वैल्यु 552 करोड़ रुपए से ज्यादा की है. 

Premier Explosives शेयर BSE पर 20% के अपर सर्किट के साथ 588.75 रुपए के भाव पर पहुंच गया है. शेयर का यह भाव 52-वीक हाई भी है. शेयर बीते 5 कारोबारी सत्र में करीब 34 फीसदी चढ़ चुका है. निवेशकों की रकम सालभर में ही दोगुनी हो गई है. क्योंकि एक साल में शेयर 93 फीसदी चढ़ चुका है. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।