Home मनोरंजन दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये स्टार, ट्विटर पर...

दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा है बॉलीवुड का ये स्टार, ट्विटर पर कहा- ‘मेरे लिए दुआ करें’

4
0

[object Promise]

मुंबई। अभिनेता इरफान खान ने बताया कि’ वह दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं और जब उनके पास इस बीमारी के संबंध में’ निर्णायक जांच’ की रिपोर्ट आ जाएगी तो वह इसकी जानकारी साझा करेंगे। एक ट्विटर पोस्ट में 51 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि वह और उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से विचलित है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में ‘अटकलें’ न लगाएं।

उन्होंने लिखा,  कभी- कभी आप जगते हैं और पाते हैं कि आप की जिंदगी हिल गई है। पिछले15 दिन में मेरी जिंदगी अनिश्चितता की कहानी बन गई है। मुझे इसके बारे में कम ही पता था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश से मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिलेगी। मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। अभिनेता ने लिखा,  मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं।

इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह- दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा, जब’ निर्णायक जांच’ की रिपोर्ट आ जाएगी। तब तक मेरे लिए दुआ करें। 21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीडित हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।