Home मनोरंजन सुपर सेक्सी किम कार्दशियन का हॉट और बोल्ड अवतार देख फैंस हुए...

सुपर सेक्सी किम कार्दशियन का हॉट और बोल्ड अवतार देख फैंस हुए हैरान

3
0

[object Promise]

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन काफी हॉट और बोल्ड अवतार में दिखीं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर दुनियाभर में फेमस है।

किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटो से मीडिया में छाई रहती है।

मेट गाला में जब किम ट्रांसपैरंट ड्रेस में पहुंचीं तो वहां मौजूद लोग उन्हें देखते ही रह गए। इस ड्रेस में वह काफी गॉरजस दिख रही थीं।

किम को इस ड्रेस में देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानो वह अभी-अभी समंदर से नहाकर बाहर निकली हों। किम की ये ड्रेस 8 महीने में बनकर तैयार हुई है।

किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं।

किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं। इतना ही नहीं अमरीकी टीवी स्टार किम साल 2018 में इंटरनेट पर सर्च होने वाली सबसे खतरनाक सिलेब्रिटी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kim Kardashian News (@kimberlysvideo) on

साइबर सिक्योरिटी फर्म मैकेफी ने ऐसे ही सिलेब्रिटीज की एक सूची जारी की थी जिनके नाम के सर्च में कई खतरनाक लिंक शामिल होते हैं। इस लिस्ट में किम का नाम सबसे ऊपर था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।